March 8, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : चीन ने यूएन में मसूद को बचाया तो वाराणसी में राष्ट्रपति शी जिनपिंग का हुआ विरोध…

वाराणसी : यूएन में आतंकी मसूद अजहर के समर्थन में चीन ने एक बार फिर वीटो किया। जिसे भारत मे जगह-जगह लोगो का गुस्सा फूटा। इसी क्रम में पीएम मोदी के संसंदीय क्षेत्र वाराणसी में फूंका गया चाईना के राष्ट्रपति का का पुतला गया वही चीन मुर्दाबाद के नारे लगाए गए और चाइना से बनी वस्तुओं का प्रयोग ना करने का आह्वान भी किया गया।

गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के महाविर मंदिर स्थित हिन्दु युवा शक्ति लोगों ने चाईना के राष्ट्रपति शी जिनपींग का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया और चाइना सरकार मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।


वही अपने को शिवसेना कार्यकर्ता बताने वाले अजय चौबे ने कहा की जिस तरह चाइना ने हमेशा आतंकवाद का समर्थन किया है। मानवता का हनन किया है और पाकिस्तान का समर्थन करता आया है। इसलिए हमने ऐसे व्यक्ति और ऐसे देश का पुतला दहन किया है।लेकिन सबसे बड़ी बात ये है की आज आतंकवाद के खिलाफ पुरा भारत और पुरा विश्व लड़ रहा है।
ऐसे स्थति में चाइना ने आतंकवाद का समर्थन करके ये साबित कर दिया है कि आतंकवाद समर्थन करने वाला एकमात्र देश चीन है।

साथ ही अजय चौबे ने भारत सरकार और भारत के नागरिकों से अनुरोध किया है। जो हमारे देश के जवान बार्डर पर तैनात है। उनका हौसला बुलंद करने के लिए चीन से निर्मित के वस्तुओं का भारत से बहिष्कार करें। चाइना के सामग्री का कत्तई उपयोग ना करें।