May 9, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : गुब्बारे में गैस भरते वक़्त सिलेंडर ब्लास्ट, 5 घायल

वाराणसी : जैतपुरा थाना क्षेत्र गुब्बारे में गैस भरते वक़्त सिलेंडर में तेज धमाका हुआ, जिससे 5 लोग घायल हो गए। आनन-फानन में सभी घायलों कबीरचौरा चिकित्सालय ले जाया गया। जहां दो लोगो को बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते पहुची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जिससे सभी मलबे में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। उन सभी लोगो को अस्पताल ले जाया गया। जिसमे 2 लोग कल्लू और उसके साथी की हालत बेहत गम्भीर है। दोनों लोग को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। इस धमाके से आस पास के लोग में दहशत बना हुआ है। फिलाल इस पूरे मामले की जाँच में पुलिस जुट गई है।

सीओ अंकित सिंह ने बताया कि नक्कीघाट के समीप सिराजुद्दीन का आवास है जिसमे कल्लू नाम का एक यक्ति किराये पर रहता है। कल्लू गुब्बारे बेचने का दुकान करता है। जिसे बताया जा रहा है करीब 9 बजके कल्लू और उसके साथी गुब्बारे में गैस भर रहे है। उसी दौरान तेज धमाका हुआ जिससे कल्लू और उसके साथी के साथ के सिराजुद्दीन की तीनों बेटियां खाना बनाने में घर के काम मे व्यस्त सभी लोग जख्मी हो गए। जिसमे कल्लू और उसके साथी की हालत बेहत गम्भीर है। धमाका इतना तेज था कि घर का छत भी उड़ गई है।