May 9, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : गाजीपुर-वाराणसी हाईवे पर कार और बाइक में टक्कर,मौके पर दो की मौत

वाराणसी : चौबेपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पनियरी गाँव के पास वाराणसी और गाजीपुर हाइवे मार्ग पर तेज रफ्तार से आ रही कार ने बाइक में मारी टक्कर जिसमे बाइक सवार दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि दो लोगो की इलाज के दौरान मौत हो गयी।

पांडेयपुर से चौबेपुर की तरफ जा रहे एक ही बाइक पर परिवार के 5 सदस्यों की विपरीत दिशा से आ रही कर में जोरदार टक्कर हो गयी जिससे मौके पर ही दो लोगो की मौत हो गई। वही तीन लोगों गम्भीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और बाइक सवार कई फुट दूरी जाकर गिरे।

मौके पर पहुचे सीओ पिंडरा और चौबेपुर एसओ ने घायलों को अस्पताल पहुचाया। जहां हादसे के बाद दो अन्य की चिरईगांव अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। यह दुर्घटना चौबेपुर थाना क्षेत्र के पनियरी गाँव के समीप वाराणसी-गाजीपुर हाइवे पर हुआ है।

दुर्घटना के बाद मौके पर ही भारी जाम लग गया। तो वही तरफ आवागमन को चालू कराया गया। बाइक चालक आशीष 22 वर्ष निवासी हरहुआ बाइक चला था। जबकि बुआ के तीन बच्चो के साथ निवासी रमरेपुर पहाड़ियां के साथ घनश्याम राम रमरेपुर की पत्नी बच्चे बनकट किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। तभी बाइक और कार में टक्कर हो गयी जिसमे 4 लोगो की मौत हो गई। जबकि सुमन 10 वर्ष गम्भीर रूप से घायल है। जिसका इलाज जिला अस्पताल दीनदयाल उपाध्याय में चल रहा है।

मृतकों में पहाड़िया निवासी घनश्याम राम की पत्नी, 2 बच्चे और हरहुआ का रहने वाला भतीजा आशीष शामिल है। एक बेटी सुमन जो अभी अस्पताल में भर्ती है जिसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के किये भेजा। इस दुर्घटना से पूरे परिवार और रिश्तेदारों में कोहराम मच गया। वही कार में बैठे लोग हादसे के बाद फरार हो गए।