November 26, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : गंगा किनारे तिरंगा फहराकर, भारतीय वायुसेना को दी गयी बधाई

वाराणसी : भारतीय वायुसेना पाकिस्तान पर मंगलवार को बड़ी कार्यवाही करते हुए आतंकी ठिकानों को नष्ट किया इसी क्रम में पूरे देश व विदेशों में भारतवासी जगह-जगह कहि होली मनाई गई तो कही दिवाली।

इसी क्रम में नमामि गंगे द्वारा दशाश्वमेध घाट पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराकर भारतीय वायुसेना को बधाई दी गयी। भारतीय वायुसेना द्वारा पुलवामा में हुए आतंकी हमलों में शहीद हुए 40 जवानों की शहादत का बदला लेते ही गंगा घाट पर ख़ुशी की लहर दौड़ गयी।

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर(PoK) में घुसकर बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते ही दशाश्वमेध घाट पर नमामि गंगे के सदस्यों के साथ बड़ी संख्या में लोगों ने भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई को सराहा और उनके जज्बे और हौसले को तिरंगा लहरा कर सलाम किया।

जय हिंद और भारत माता की जयघोष से गुज उठा गंगा तट

गंगा तट जय हिन्द, भारत माता की जय के उद्धघोष से गूँज उठा। नमामि गंगे संयोजक राजेश शुक्ला ने कहा कि हम आतंकवाद को किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं करेंगे। भारतीय वायुसेना को हम सैल्यूट करते हैं। भारतीय वायु सेना को शाबाशी उन्होंने आतंक के खिलाफ बेहद जरूरी संदेश भेजा है। आज प्रत्येक भारतीय को आप पर गर्व है।

इस अवसर पर नमामि गंगे संयोजक राजेश शुक्ला, शिवम अग्रहरि, शिवदत्त द्विवेदी अमन गुप्ता, रामप्रकाश जायसवाल, हिमांशु अग्रहरि और बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।
राजेश शुक्ला गंगा सेवक , संयोजक नमामि गंगे / सहसंयोजक गंगा विचार मंच काशी प्रान्त !