November 26, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : काशी पहुंचे केंद्रीय मंत्री राज्य वर्धन सिंह राठौर, जनसभा की किया संबोधित…

वाराणसी : सातवें व अंतिम चरण के मतदान को लेकर भाजपा के केंद्र व राज्य सरकार के मंत्री लगातार वाराणसी का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान और अधिक से अधिक जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। वही एक तरफ गठबंधन और कांग्रेस ने भी वाराणसी लोकसभा सीट को जीतने के लिए अपनी ताकत झोंकी है तो वही दूसरी ओर भाजपा ने भी वाराणसी लोकसभा सीट को जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा के अधिकतम नेता वाराणसी में डेरा जमाएं हुए है।

वही गुरुवार को केंद्रीय मंत्री राज्य वर्धन सिंह राठौर वाराणसी पहुंचे जहां पर उन्होंने सबसे पहले प्रथम भोजुबीर स्थित बनारस स्कूल ऑफ फाइन आर्ट में जन संवाद का कार्यक्रम किया, और उसके पश्चात अशोक विहार कॉलोनी फेज 2 में बुद्धिजीवी समागम के कार्यक्रम को संबोधित किया। केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने बुद्धि जीवी समागम कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला और फिर एक बार मोदी सरकार बनने का दावा किया।

बुद्धिजीवी समागम के कार्यक्रम मे शिरकत करने अशोक विहार कॉलोनी फेस 2 में पहुंचे राजवर्धन सिंह राठौर का कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद का नारा लगाते हुए जोरदार स्वागत किया।वही मिडिया से बात करते हुए कहा राठौर ने कहा कि भाजपा फिर से एक बार पुर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है, और एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही होंगे।

देखे वीडियो

You may have missed