December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : कालरा मेन पावर की कंपनी विदेश भेजने के नाम पर किया करोड़ो का घोटाला…

वाराणसी : पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में लगातार भ्रष्टाचार का ग्राफ दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है आए दिन वाराणसी में अलग-अलग भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं।

भ्रष्टाचार के मामले में विगत कुछ समय पूर्व पैसा लेकर रंगे हाथ चौकी प्रभारी सोनिया को वाराणसी के एंटी करप्शन ने पकड़ा इसके उपरांत आज वाराणसी में केंट थाने के अंतर्गत एक प्राइवेट कंपनी विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर अलग-अलग जिलों से हजारों नवयुवकों के करोड़ों रुपए को लेकर फरार होने पर आज सैकड़ों नवयुवकों ने कैंट थाने पर जबरदस्त बवाल काटा व केंट थाने में तहरीर दिया।

क्या यही है..? आदर्श थाना कैण्ट प्रभारी पर लगाए गंभीर आरोप

एक तरफ जहां भ्रष्टाचार को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में देशवासियों से भ्रष्टाचार रोकने के लिए तमाम प्रयास किए जा रहे है लेकिन वही उनके संसदीय क्षेत्र में ही भ्रष्टाचार रुकने का नाम नहीं ले रहा है आए दिन तमाम थानों में भ्रष्टाचार के आरोप लगातार लग रहे हैं।

यहां भी भुक्तभोगीयोने वाराणसी के कैंट थाने कि प्रभारी पर आरोप लगाया कि आरोपी कंपनी के कर्मचारी को हिरासत में लेने के बाद भी थाना प्रभारी ने उनको छोड़ दिया वह किसी भी तरह की कार्यवाही नहीं किया।

वीडियो :