वाराणसी : काफी सुधार हुआ है प्रदेश में कानून व्यवस्था में : केंद्रीय मंत्री

वाराणसी : केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल रविवार को चार्टर्ड अकाउंटेंट की ओर से आयोजित कार्यक्रम में वाराणसी पहुचें। उस दौरान उत्तर-प्रदेश के लॉ एंड ऑर्डर को काफी हद तक सुधार होने पर योगी सरकार की पीठ थपथपाई।

वाराणसी : केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल रविवार को वाराणसी पहुचे जहां चार्टर्ड अकाउंटेंट के तरफ से आयोजित कार्यक्रम में कहा कि योगी सरकार कानून व्यवस्था की पीठ थपथपाई वही उन्होंने कहा पहले की अपेक्षा प्रदेश के कानून व्यवस्था काफी सुधार हुआ है। पहले लोग पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करने से डरते थे। वही आज कानून व्यवस्था की स्थिति में सुधार होने के अब ऐसी स्थिति नही है।

समाज के लोगो के साथ बैठने और बैठक करने से ही अच्छे सुझाव और विचार मिलते है। उन्होंने कहा योगी जी के मुख्यमंत्री बनने के बाद उत्तर-प्रदेश से बदलाव हुए है। वही लॉ एंड ऑर्डर के सुधार के कारण पूरा प्रदेश समझ रहा है। अपराधी अब अपराध करने से डरते है वही अपने आप को पुलिस को हवाले कर देते है। अवैध कब्जा, अवैध कार्य भी अब प्रदेश में बंद हो चुका है। प्रदेश में अब अपराधी जेल में रहना पसंद कर रहे है। जेल से बाहर आने से अब डरते है। इस तरह का कानून व्यवस्था पहली बार देखा गया है कि वही गाजीपुर व बुलंदशहर की घटना को बताया कुछ अवांछित तत्व वातावरण को बिगाड़ने की कोशिश कर रहे है। इस पर प्रफेश सरकार और केंद्र सरकार इस पर कड़ी कार्यवाही कर रही है। जो गलत होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *