January 27, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

वाराणसी : अब बिना फोन के रहेंगे बीएचयू के डॉक्टर्स

वाराणसी : बीएचयू के सरसुन्दरलाल लाल चिकिसालय पूर्वाचल का एम्स कहा जाता है। हाजरो मव इलाज कराने आते है मरीज। भारी संख्या में इलाज कराने के दौरान आती है दिक्कत वही उनका आरोप है कि चिकिसालय के कई डॉक्टर्स और कर्मचारी ड्यूटी के समय व्हाट्सएप और फेसबुक चलाते है।

काशी हिन्दू विश्वविद्यालय बीएचयू के सर सुंदरलाल चिकिसालय में अब डॉक्टर्स और कर्मचारियों अब ड्यूटी के दौरान अपने फोन का पयोग नही कर सकते है।

ड्यूटी के दौरान चिकिसालय में मरीजो के इलाज में कर्मचारियों के उलझे से चिकिसालय में कार्य प्रभावित हो रहा है। जिसको मद्देनजर रखते हुए चिकित्सा अध्यक्ष प्रो0 विजय नाथ मिश्रा ने डयूटी के दौरान फोन का प्रयोग पर रोक लगाए जाने का निर्देश दिया है।

मरीजो की शिकायत को गम्भीरता से लिया गया

मरीजो और लोगो के बातो को गम्भीरता से लेते हुए चिकित्सा अध्यक्ष प्रो0 विजयनाथ मिश्रा ने यह निर्देश दिया है कि चिकिसालय में ड्यूटी के दौरान फोन का प्रयोग नही होगा।

बता दे कि प्रो0 विजयनाथ मिश्रा ने वर्तमान समय मे मरीजो को अस्पताल परिसर में सरल और सुलभ चिकित्सा प्राप्त हो इसके लिए लगातार प्रयासरत रहते है तो वही मरीजो के परेशानी को दूर करने के लिए अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवा चुके है। इससे पहले ई-रिक्शा संचालन, भोजन व्यवस्था, और लोगो को कम्बल वितरण का अनेक सुविधाएं किये है।

You may have missed