November 26, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

लोकसभा में मुलायम सिंह का मोदी प्रेम, कहा दोबारा बने नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री

नई दिल्ली : आगामी लोकसभा चुनाव से ठीक पहले लोकसभा सदन का अंतिम सत्र के दिन सपा के वरिष्ठ तम नेता व मैनपुरी के सांसद मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को अंतिम सत्र के अंतिम दिन के कार्यवाही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत की कामना कर विपक्ष को आश्चर्यचकित कर दिया है।

मुलायम सिंह ने कहा कि ना सिर्फ मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखने की कामना किया बल्कि विपक्ष के बैंच की तरफ निहारते हुए कहा कि हम सभी इतने बहुमत में नही आ सकते।

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसके मुलायम सिंह को धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त करने में तनिक भी देर नही लगाई। यूपी में बीजेपी के विजय रथ को लगाम लगाने के लिए बसपा सुप्रमो मायावती के साथ सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के गठबंधन को देखते हुए पूरे सडब में किसी ने कल्पना भी नही किया था कि सपा के वरिष्ठतम नेता पीएम नरेंद्र मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री के रूप में देखने की कामना करेंगे।

वही दूसरी तरफ जैसे ही मुलायम सिंह ने मोदी को दुबारा पीएम बनने की बात कही, पूरे सदन में विपक्ष में सन्नाटा सा छा गया। वही मुलायम सिंह के ठीक बगल में बैठी सोनिया गांधी आश्चर्यचकित रह गयी। लेकिन फिर भी मोदी के तारीफ करने में आगे नही रुके। पीएम मोदी को तानाशाही का आरोप लगाने वाले विपक्ष को आरोपों को हवा निकालते हुए कहा कि “सबको संतुष्ट करना बहुत मुश्किल है परन्तु आपने सबसे मिलकर सबका काम किया है।”

विपक्षी एकता और महागठबंधन के शोर के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुलायम सिंह यादव को शुभकामनाएं देते हुए “शुभ संकेत” कहा उन्हीने 5 वर्ष की कार्यकाल को प्रथम पारी बताया और अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि अभी काफी कुछ करना है। इसके लिए मुलायम जी का आशीर्वाद प्राप्त हो गया है। पीएम ने कहा “मैं आदरणीय मुलायम सिंह जी का विष रूप से आभारी हूं उनका इस स्नेह प्रेम के लिए बहुत मूल्यवान है।”