November 29, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

लखनऊ : बसपा सुप्रमो मायावती का सोशल मीडिया पर एंट्री, लगातार बढ़ रहे फ़ॉलोअर्स

लखनऊ : आमतौर पर मीडिया से दूरी बनाकर रखने वाली मायावती का सोशल मीडिया पर आना लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एक बड़ा कदम माना जा रहा है।

बसपा सुप्रीमो राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर-प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की एंट्री अब सोशल मीडिया पर भी हो गया है। जिसमे पार्टी की तरफ से इस सम्बंध में बकायदा जानकारी भी दी गयी है।

यह ट्विटर अकाउंट बसपा सुप्रीमो मायावती के नाम से खोला गया है। जिसमे उनका आवास 9, मॉल एवेन्यू का पता दिया गया है। वही बीएसपी का सेंट्रल कैम्प कार्यालय भी यही से चलाया जाता है।

बसपा पार्टी ने इस सम्बंध में 6 जनवरी बुधवार को एक प्रेस नोट जारी किया गया था। जिसमे इस प्रेस नोट में घोषणा की गई है। कि बसपा सुप्रीमो राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती सुश्री मायावती ने पहली बार ट्विटर के माध्यम से भी लोगो और मीडिया से संवाद करने का फैसला किया है।

मायावती के ट्विटर अकाउंट @SushriMayawati है। जबकि मायावती का ट्विटर अकाउंट अक्टूबर 2018 में बनाया गया है। जिसकी अधिकारीक घोषणा याबी किया गया है। घोषणा के साथ कि इनके फॉलोवर की संख्या लगातार बढ़ते जा रहे है। जबकि उन्होंने अभी तक सिर्फ ट्विटर स्पोर्ट को ही फॉलो किया है।

वही ट्विटर अकाउंट के साथ मायावती एक वेबसाइटsushrimayawati.in भी ला रही है। जिस पर अभी कार्य चल रहा है। जिसमे बीएसपी से जुड़े कार्यक्रम देखने को मिल सकते है।

You may have missed