March 5, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

लखनऊ : भाजयुमो का नेशन विथ नमो वालेंटियर कार्यक्रम की शुरुआत

लखनऊ : भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश के निर्देशानुसार नेशन विथ नमो वालेंटियर प्रथम कार्यक्रम का आगाज लखनऊ के नेशनल पी0 जी0 कॉलेज में हुआ। वही इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उत्तर-प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा रहे उपस्थित। जिन्होंने राज्य सरकार एवं केंद्र सरकार के उपलब्धियों के बारे में बताया।

इस कार्यक्रम के आयोजन में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी धनजंय शुक्ला ने बताया कि नेशन विद नमो वॉलिंटियर का मंच संचालन युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री देवेंद्र पटेल ने किया। वही इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उत्तर-प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा रहे जिन्होंने नमो विद वालंटियर में इस नंबर को 8000780007 डायल कर सदस्यता किया, और सदस्यता कराई। उस दौरान उन्होंने कहा अधिक से अधिक लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देने का संकल्प दिलाया। ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यमों से हम से जुड़े हैं और मोदी जी के विकास शील एजेंडे को जन-जन तक ले जाने में हमारी मदद करें अपने सभी दोस्तों और परिवार को नेशन विद नमो के कार्यक्रमों में आमंत्रित करें और उनके साथ हमारे आयोजनों में भाग ले।
कार्यक्रम में रहे मौजूद

इस मौके पर कार्यक्रम में मुख्य रूप से युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री कमलेश मिश्रा, उपाध्यक्ष राहुल राज रस्तोगी, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र शर्मा, अमित चौहान भाजयुमो क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी आकाश मिश्रा मोंटी और साथ में कैंपस के युवा कार्यकर्ता और साथी मौजूद रहे।

You may have missed