December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

लखनऊ : प्रदेश के युवा ही जिताएंगे आगामी लोकसभा चुनाव : प्रदेश अध्यक्ष

लखनऊ : अलीगढ़ जनपद के ब्रज क्षेत्र में क्षेत्रीय कार्ययोजना का बैठक सम्पन्न हुआ। इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने युवा कार्यकर्ताओं जोश भरते हुए कहा इस आगामी लोकसभा को उत्तर-प्रदेश के सभी सीटों को जीतने को कहा। वही इस कार्यक्रम में भाजपा युवा मोर्चा के नवनियुक्त पदाधिकारियों को संम्मान कोया गया। इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा के तरफ से आयोजन होने कार्यक्रम कमल कप क्रिकेट प्रतियोगिता, नेशन विथ नमो, नमो वालेंटियर्स और कमल युवा महोत्सव जैसे कार्यकर्मों का आयोजन के बारे में बताया।

भाजपा युवा मोर्चा की तरफ से सोमवार को ब्रज क्षेत्र का अलीगढ़ जिले में भाजपा युवा मोर्चा के क्षेत्रीय कार्ययोजना की बैठक अयोजित किया गया। जिसमें बैठक में मुख्य अतिथि भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश रहे। इस दौरान कार्यक्रम में भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष का उद्बोधन और नवनियुक्त पदाधिकारियों का सम्मान और आगामी कार्यक्रमों की विस्तृत और रूप रेखा में बारे में चर्चा की गई।

इस दौरान भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश ने कार्यकर्ताओं को जोश भरते हुए कहा कि अब समय आगया है युवा कार्यकर्ता पूरी तन्मयता के साथ भाजपा युवा मोर्चा द्वारा होने वाले कार्यक्रमों में जुट जाएं। जिससे हमारे आने वाले अगले लक्ष्य की प्राप्ति हो सके। वही कार्यक्रम पर प्रदेश अध्यक्ष ने आगमी होने वाले कार्यक्रमों पर विस्तृत विशेष चर्चा किया। और कहा कि कमल कप क्रिकेट, प्रतियोगिता, नमो वालेंटियर्स, नेशन विथ नमो, और कमल युवा महोत्सव जैसे आदि कार्यक्रमों के बारे में बताया और कहा जो प्रदेश में ही नही देश मे भी ये कार्यक्रमों का आयोजन प्रारंभ होंगे। उक्त बातो में कहा कि भाजपा को भाजपा से ही प्रतिस्पर्धा करना है और इस बारे प्रदेश की पूरी 80 सीट जीत कर भाजपा को जितना है और नरेंद्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनना है।

कार्यक्रम में संचालन कर रहे ब्रज क्षेत्र के भजोआ युवा मोर्चा क्षेत्रीय महामंत्री अभिषेक शर्मा(गोपाल) ने किया वही आये हुए पदाधिकारियों का स्वागत और अभिनंदन किया। कार्यक्रम के आयोजन में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी धनंजय शुक्ला ने बताया की बैठक में इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय बैठक में मंच में मुख्य रूप से ब्रज क्षेत्र के भाजयुमो क्षेत्रीय अध्यक्ष मनीष गौतम, भाजयुमो प्रदेश महामंत्री कमलेश मिश्रा, कार्यक्रम का समापन करते हुए सभी का उत्साह भरते हुए पदाधिकारियों को धन्यवाद कर कार्यक्रम को समापन किया।

कार्यक्रम में सम्मिलित रहे लोग

भाजयुमो प्रदेश महामंत्री देवेंद्र पटेल,भाजयुमो ,प्रदेश उपाध्यक्ष शिव वीर भदोरिय, प्रदेश उपाध्यक्ष अभिषेक द्विवेदी, प्रदेश मंत्री के0के0 गौतम, प्रदेश मंत्री पुरुशार्थ सिंह, प्रदेश मंत्री जवाहर लाल, प्रदेश मंत्री रोहन त्यागी भाजयुमो राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य राहुल शर्मा, प्रदेश सयोंजक अंकुर राणा, प्रदेश सह संयोजक सन्तोष जयसवाल व अन्य ब्रज क्षेत्र और जिले के पदाधिकारी मुख्य रूप से बैठक में उपस्थित रहे।

You may have missed