लखनऊ : कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के जिला फर्रुखाबाद भाजयुमो के क्षेत्रीय कार्ययोजना बैठक सम्पन्न

लखनऊ : कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के जिला फर्रुखाबाद में क्षेत्रीय कार्ययोजना की बैठक सम्पन्न हुआ। जिसमें भाजयुमो के प्रदेश सुभाष यदुवंश मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। सुभाष यदुवंश ने बताया कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। जिसमे सभी पदाधिकारियों को कार्य करने का जो मौका मिला है। सभी को एक साथ मिलकर कार्यक्रमों व योजनाओं को सफल बनाने की बात कही है।

आगमी लोकसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी नई-नई तरह से अपने मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए अपने योजनाओं और कार्यक्रमों से मतदाताओं को लुभाने में लगी है इसी को देखते हुए। कानपुर बुंदेलखंड काहेतर के फर्रुखाबाद जिले के भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के क्षेत्रीय कार्ययोजना की बैठक आयोजित कोया गया।

जिसमे इस कार्यक्रम के बैठक में मुख्य अतिथि रहे भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश जिसमे इन्होंने नवनियुक्त पदाधिकारियों का सम्मान किया और आगामी लोकसभा चुनाव को देलहते हुए कार्यक्रमों की विस्तृत रूप रेखा के बारे में चर्चा किया। इस कार्यक्रम में उन्होंने कार्यकर्ताओं को जोश भरते हुए कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा को उत्तर-प्रदेश में 80 में से 80 सीट जितने को कहा।

उन्होंने कहा इस अब युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पूरी निष्ठा तन्मयता के साथ सभी कार्यक्रमो को सफल बनाने के लिए लोगो तक सरकार द्वारा योजनाओं को पहुचाने में पूरी तरह से जुट जाएं। जिससे हमारा अगला लक्ष्य प्राप्ति हो सके। वही उनजोने कहा कि आगमी कार्यक्रम की विस्तृत रूप से चर्चा में कहा कि कार्यक्रमों के बारे में बताया की कमल कप प्रतियोगिता नेशन विथ नमो, नमो वालेंटियर और कमल युवा महोत्सव जैसे प्रमुख कार्यक्रम पूरे उत्तर-प्रदेश सहित देशभर में होने है। इसके साथ उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा का चुनाव अलग है भाजपा को भाजपा से ही प्रतिस्पर्धा इस बार करनी है और 80 में से 80 सीट जीतकर दिखाना है।

कार्यक्रम का संचालन अवध क्षेत्र के भाजयुमो क्षेत्रीय महामंत्री अग्निबेश चतुर्वेदी ने किया। और भाजपा प्रदेश महामंत्री युवामोर्चा अशोक कटारिया में भाग लिया और उन्होंने कहा कि युवामोर्चा के कार्यकर्ताओं को जोश भरते हुए कहा कि आगमी कार्यक्रम के बारे में चर्चा किया और एक बार फिर से नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए युवाओं में जोश भरा और सभी आये हुए पदाधिकारियों का स्वागत और अभिनंदन किया।

कार्यक्रम में रहे मौजूद

इस सम्बंध में भाजयुमो प्रदेश मीडिया प्रभारी धनंजय शुक्ला ने बताया कि इस क्षेत्रीय बैठक में मंच में मुख्य रूप से कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी क्षेत्रीय अध्यक्ष विकास दिवेदी, प्रदेश महामंत्री हर्ष वर्धन सिंह, प्रदेश महामंत्री देवेंद्र पटेल, प्रदेश उपाध्यक्ष शिववीर सिंह भदोरिया और अजीत गुप्ता, प्रदेश मंत्री प्रमोद विश्वकर्मा, प्रदेश मंत्री प्रशांत द्विवेदी, प्रदेश मंत्री विकास बाबा, प्रदेश संयोजक अनुभव द्विवेदी, प्रदेश सह संयोजक सन्तोष जयसवाल और कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र व जिले के पदाधिकारी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *