लखनऊ : कांग्रेस चोरी भी करती है और सीनाजोरी भी करती है : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लखनऊ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को अपने सीएम आवास पर एक प्रेसवार्ता रखी जिसमे कांग्रेस पार्टी पर जमकर साधा निशाना।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने प्रेसवार्ता के दौरान जमकर कांग्रेस पर साधा निशाना वही उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी है। और कांग्रेस से देश मे लम्बा घोटालो के साथ रिकॉर्ड बनाया है। वही देश के आम नागरिकों और देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करते आए है। उन्होंने कहा 2004 से लेकर 2014 तक कोई भी ऐसा क्षेत्र नही है जो कांग्रेस से भ्र्ष्टाचार ना किया हो। देश मे यूपीए सरकार के समय देश मे जल,थल,नभ तीनो ही क्षेत्र में भ्र्ष्टाचार किया है।

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रेसवार्ता शुरू होने से पहले प्रदेश वासियों को नए साल की शुभकामनाएं दिया। वही उन्होंने कहा हमारी सरकार प्रदेश के विकास के लिए प्रयास को और तेज करने का कार्य करेगी।

वही सीएम ने कांग्रेस को आरोप लगाते कहा कि ऐसा कोई स्थान नई जहां कांग्रेस ने देश को लूटा नही। देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस का चरित्र है कि देश की सुरक्षा के साथ वो खिलवाड़ करती रहती है। वही जल, थल और नभ तीनो क्षेत्रो में घोटाले किये है। उसकी परते अब खुल रही है। अगस्त वेस्टलैंड की घोटाने अब खुलने लगी है। जांच के दौरान जो कड़िया खुलकर सामने आ रही है। उसको गम्भीरता से लेने की जरूरत है। क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी के बाद साबित हो सकी है कि कांग्रेस घबराई हुई है।

360 करोड़ रुपये का घोटाले जो कांग्रेस नेताओं की जेब मे गया है। वही कांग्रेस चोरी के साथ सीना जोरी भी करती है। इटालियन कोर्ट ने भी इस मामले को कांग्रेस का नाम जाहिर किया है। वही सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को देश के जनता से माफी मांगनी चाहिए। देश की जनता इसका जवाब कांग्रेस को जरूर देगी। इसमे तो अब ईडी और मिशेल का बयान भी सामने आगयी है। इन आंतरिक मामले भी अगस्ता वेस्टलैंड के मामले में जुड़ी है। ईडी घोटाले की जानकारी 2013 में आई थी। इस मामले में कांग्रेस पूरा लीपापोती कर रही है। कांग्रेस पार्टी में पूरा इतिहास रहा है। वही इन घोटाले में आरोपियों को सजा जरूर मिलेगी। वही देश की जनता कांग्रेस को इसकी सजा जरूर देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *