May 9, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

लखनऊ : कमल कप क्रिकेट, नेशन विथ नमो,कमल युवा महोत्सव का आयोजन करेगी भाजयुमो

लखनऊ : अवध क्षेत्र के सीतापुर(नैमिष-धाम)में भाजयुमो की क्षेत्रीय कार्ययोजना की बैठक सम्पन्न हुआ। कमल कप क्रिकेट प्रतियोगिता, नेशन विथ नमो, नमो वालेंटियर व कमल युवा महोत्सव जैसे कार्यक्रमों का आयोजन करेगी भारतीय जनता युवा मोर्चा(भाजयुमो) भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश ने अपने ओजपूर्ण वक्तव्य में कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए 80 में से 80 सीटें जीतने को कहा। वही कार्यक्रम में नवनियुक्त पदाधिकारियों का सम्मान भी किया गया।

लखनऊ : जिले के सीतापुर में अवध क्षेत्र के भाजयुमो के तत्वाधान में क्षेत्रीय कार्ययोजना की बैठक अयोजित किया गया। जिसमें बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश रहे। कार्यक्रम में भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष का उद्बोधन और नवनियुक्त पदाधिकारियों का सम्मान और आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा पर विस्तृत चर्चा की गई।

इस मौके पर भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश ने कहा कि अब युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पूरी तन्मयता के साथ सभी कार्यक्रमों के लिए जुट जाएं। जिससे हमें हमारे अगले लक्ष्य की प्राप्त हो सके। आगामी कार्यक्रम की विस्तृत रूप से चर्चा करते हुए बताया कि कमल कप क्रिकेट प्रतियोगिता, नेशन विथ नमो, नमो वालेंटियर व कमल युवा महोत्सव जैसे आदि प्रमुख कार्यक्रम हैं। जो जल्द ही उत्तरप्रदेश सहित पूरे देश में भी प्रारम्भ होंगे। वही भाजयुमो कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि हमें अपने भाजपा को भाजपा से ही प्रतिस्पर्धा करके इस बार यूपी में 80 में से 80 सीट जीतकर दिखाना है।

इससे पहले कार्यक्रम का संचालन अवध क्षेत्र के भाजयुमो क्षेत्रीय अध्यक्ष विकास सिंह ने किया और कार्यक्रम का वित्त लिया और सभी आए हुए पदाधिकारी स्वागत और अभिनंदन किया।

ये लोग रहे उपस्थित

इस कार्यक्रम आयोजन के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए भाजयुमो प्रदेश मीडिया प्रभारी धनंजय शुक्ला ने बताया कि इस क्षेत्रीय बैठक में मंच में मुख्य रूप से अवध क्षेत्र के भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष सुरेश चंद्र तिवारी दिनेश तिवारी, भाजयुमो प्रदेश महामंत्री कमलेश मिश्रा, महामंत्री देवेंद्र पटेल जी महामंत्री हर्षवर्धन सिंह भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल राज रस्तोगी ,प्रदेश सह संयोजक मरीन्द्र पांडेय, प्रदेश सह संयोजक सन्तोष जयसवाल और अवध क्षेत्र जिले के पदाधिकारी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।