May 9, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

रामपुर : सपा नेता आजम खान के अब बेटे ने जयप्रदा को बताया अनारकली…

रामपुर : समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान के पदचिन्हों पर चलते हुए बेटे अब्दुल्ला आजम खां ने इस बाद भहप प्रत्याशी जयप्रदा को अनारकली बता कर उनकी खिल्ली उड़ाई है।

रामपुर में रविवार को पिता आजम खान के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अब्दुल्ला आजम खान ने कहा अली भी हमारे, बजरंगबली भी हमारे. हमे अली भी चाहिए, बजरंगबली भी चाहिए लेकिन अनारकली नही चाहीए।

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन पान दरेबा में पिता आजम खां के साथ एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने जयप्रदा को अतीत को लेकर यही बयान दिया। इसी दौरान उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस पर लगे प्रताड़ना के आरोपण का भी जिक्र किया।

जिसमे उन्होंने कहा कि ” जब सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस की इमेज खतरे में है तो मैं कुछ भी नही हूं और पता नही की हमारे साथ क्या होगा। मैं अपील करता हूं कि देश के लोकतंत्र की रक्षा करे और देश की संवैधानिक संस्थाओं को बचाए।

इस दौरान आजम खान ने जिला प्रशासन पर भी आरोप लगाया है कि स्थानीय प्रशासन भाजपा प्रत्याशी की मदद करने की पूरी कोशिश कर रहा है। उन्होंने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को फर्जी मुकदमों में फंसा दिया है। उन्होंने घरों में छापे पड़ रहे है जो मेरा समर्थन कर रहा है। स्थानीय प्रशासन की मंशा है डर का माहौल पैदा कर दिया जाए। जिससे मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रो में मतदान प्रतिशत कम हो जाए। इसका सीधा फायदा भाजपा को होगा।

इससे पहले की रामपुर में तीसरे चरण में 23 अप्रेल को मतदान होंगा। इस बार चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान और जयाप्रदा के बीच खूब चुनावी तीर चले। यहां तक कि बात अंडर गारमेंट और लंगोट तक पहुच गई। जिसके लिए आजम खान पर 72 घंटे का प्रतिबंध भी लगाया गया था।