December 3, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

टिंकल हत्याकांड : टिंकल हत्याकांड में एक आरोपी खुद अपने बेटी से कर चुका है दुष्कर्म…

अलीगढ़ : टिंकल शर्मा छोटी बच्ची की निर्मम हत्या करने वाले इतनी घिनौनी और भयावह वारदात के पीछे वजह केवल 10,000 हजार रुपये है। इस बातो को तो सोच कर ही किसी भी रूह कांप जाती होगी। अब महज कुछ रुपये के लिए आदमी इतना नीचा गिर सकता है।

कई आपराधिक मामले में शामिल रहा है जाहिद

वही टिंकल हत्याकांड के एक आरोपी के बारे में कुछ बाते सामने आई है जो आप भी सुनकर भौचक हो जाएंगे जी हां दरअसल मुख्य आरोपी जाहिद का मित्र असलम पहले से ही आपराधिक मामले में गतिविधियों में शामिल रहा है।

कई मामलें में दर्ज है मुकदमे

जानकारी के अनुसार बच्ची की हत्या में जेल गए मुख्य आरोपी जाहिद का मित्र पहले से ही आपराधिक मामले में शामिल रहा है। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार उस पर कुल चार मुकदमे दर्ज है। जिसमे दिल्ली के किसी लड़की फुसलाकर लाने, कस्बा टप्पल में छेड़खानी करने और टप्पल में ही अपनी ही बेटी से दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज है। वही टप्पल पुलिस ने असलम पर गुंडा एक्ट का भी मुकदमा दर्ज कर रखा है। उंसके इस रिकॉर्ड के चलते लोग इस घटना में बच्ची संग किसी न किसी बुरे अंदेशे से गुस्से में है।

क्या था मामला..?

बता दे कि मृत बच्ची टिंकल शर्मा के पिता दस हजार रुपये का कर्ज लिया था। जब वो उसे चुका नही पाया तो आरोपियों ने बच्ची को अगवा कर लिया। तीन दिन बाद घर के पास में कूड़ाघर में बच्ची का शव मिला पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार बच्ची की हत्या गला घोंट कर किया गया है। वही पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।