November 26, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर : 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव नोटा पड़ने के कारण बना भाजपा की हार-अमर सिंह

जौनपुर : जिले के एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुचे राज्यसभा सांसद अमर सिंह कार्यक्रम से पूर्व अमर सिंह ने पत्रकार वार्ता में सम्बोधित किया। उन्होने मोदी सरकार के कार्यो की जमकर बखान किया तो वही सपा, बसपा, और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

SC/ST एक्ट कानून बना नोटा का कारण

5 राज्यो के चुनाव में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का हार पर उन्होने मध्यप्रदेश में छह लाख नोटा के पक्ष पड़े मतो का जिम्मेदार बताया। तो वही एससी एसटी कानून को ठहराते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले को बदलकर एससी एसटी कानून बनाया गया। जिससे ये गलती थी। इसके लिए भाजपा नेताओ को कार्यकर्ताओ को मतदाताओ से क्षमा मांगकर उन्हे समझाना चाहिए था। उन्होने कहा नोटा के पक्ष में पड़े छह लाख वोट कांग्रेस का नही था। यदि होता तो एवीएम में पंजे के खाते में जाता। भाजपा की तमाम सीटे पाचस, साठ और दो सौ मतो के ही अंतर से हारी है। वही राजस्थान में हुई हार पर उन्होने कहा कि वहां का परिणाम आनंदपाल सिंह का फर्जी एनकाउंटर और जोधपुर में राजपूतो पर दलितो द्वारा किये गये हमले का नतीजा है। जिस राजपूतो का राजपाठ, जमींनदारी छिन लिया गया हो उसके बाद इस तरह का अत्याचार बरदास्त कौन कर सकता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किया तारीफ

अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होने गरीब मरीजो के इलाज के लिए पांच लाख का क्रेडिट कार्ड दिया है वह काबिले तारीफ है। मोदी ने चायना बार्डर डोकलाम पर हमारे सैनिको को आंख दिखाने वालो का मुंहतोड़ जवाब देकर देेश का सीना गर्व से ऊंचा करने का कार्य किया है।

सपा, बसपा व कांग्रेस पर साधा निशाना

अमर सिंह ने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस के ही बागी पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह ने बोफोर्स तोप घोटाले का झूठा शोर मचाकर राजीव गांधी को पद विहिन कर दिया था उसी तरह से इस समय राफेल का झूठा शोर मचाकर उन्हे हटाने का काम किया जा रहा है। उन्होने जनता से अपील करते हुए कहा कि एक बार मोदी को अवश्य प्रधानमंत्री बनाये जिससे उनके द्वारा शुरू की गयी योजनाओ को अमली जामा पहनाया जा सके। अन्यथा उस योजनाओ का श्रेय कोई और ले जायेगा।अमर सिंह ने साफ कहा कि यदि उत्तर प्रदेश में कमल नही खिला तो बबुआ और बुआ के राज में एससी एसटी कानून सर्वणो के सिर पर बरसेगी। राम मंदिर मुद्दे पर अमर सिंह बोले कि हम मक्का में मंदिर बनाने की बात नही कर रहे उसी तरह से मुसलमानो को अयोध्या में राम मंदिर का विरोध नही करना चाहिए।