जौनपुर : 5वें चरण के बाद कांग्रेस मैदान से बाहर हो चुकी है : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

जौनपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के कुद्दूपुर गांव पहुचे। जहां उन्होंने जिले में विशाल विजय संकल्प जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने सपा-बसपा, कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

इस दौरान पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग जो आज तप कर रहे हैं। उसे मैं ब्याज सहित लौटाउंगा। मैं जहां जहां गया हुआ हूं। भरपूर आशीर्वाद लोग दे रहे हैं।

वही कांग्रेस पार्टी पर बोले पांचवे चरण के मतदान के बाद स्थिति यह है कि कांग्रेस पार्टी तो मैच खेले बगैर ही मैदान से बाहर हो चुकी है।

उन्होंने सपा-बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि वह इसलिए परेशान हो रहे हैं, क्योंकि वोट ट्रांसफर जिस फार्मूले पर इन्होंने गठबंधन किया था उस फार्मूले को जनता ने नकार दिया है।

देशहित को सर्वोपरि रखते हुए लोग वोट कर रहे हैं। ये लोग देश की सुरक्षा और आतंकवाद पर भी बात करने के खिलाफ हैं। बहन जी को यूपी से बाहर करने का जो खेला गया वह उन्हें आज नहीं 23 मई के बाद समझ आएगा।

इस समाजवादी खेल के बीच जिन लोगों ने बाबा साहब अंबेडकर को कदम कदम पर अपमानित किया। उन्हीं के लिए अब बहन जी वोट मांग रही हैं। पांच साल पहले ही जौनपुर में बहन जी ने कहा था कि बाप से अधिक जहर बेटे में है।

सपा हो या बसपा इन्होंने यूपी में यही राजनीति की है।उन्होंने कहा कि बुआ बबुआ की सरकारों में किसी जिले में बिजली सप्लाई सुविधा नहीं, स्टेटस सिंबल बन गई थी। जहां का मंत्री जितना पावरफुल उतना ज्यादा बिजली मिलती थी।

जो पार्टी का वोटबैंक नहीं है उसे सुविधाओं से वंचित किया जाता था। योगी आदित्यनाथ की सरकार में सबका साथ सबका विकास मंत्र से यूपी में समाज के हर तबके की, हर इलाके में बिना भेदभाव बिजली पहुंच रही है।

देखे वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *