November 26, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर : हस्ताक्षर अभियान चला कर मतदान के लिए किया गया जागरूक…

जौनपुर : जिले के सुजानगंज में मतदान करने के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाकर लोगो को जागरूक किया गया। मतदान बिना मजबूत लोकतंत्र की कल्पना नहीं की जा सकती मतदान करना हमारा अधिकार ही नहीं कर्तव्य भी है।

देश को अच्छी सरकार देने हेतु यह जरूरी है कि हम अपने वोट का सही प्रयोग करें उक्त बातें बतौर मुख्य अतिथि के रुप में सुजानगंज थानाध्यक्ष संतोष कुमार पाठक ने जेपी इंटरनेशनल स्कूल में हस्ताक्षर अभियान प्रारंभ कर कहीं।

इस दौरान उन्होंने बच्चों से यह अपील की कि वे अपने माता-पिता, भाई-बहन सबको 12 मई को मतदान करने के लिए अवश्य भेजें।

वही इस कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए गौरी शंकर सिंह पूर्व प्रधान आयकर आयुक्त ने कहा कि देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए शत प्रतिशत मतदान महादान है।

वही विद्यालय के प्रबंधक डॉ0 जयप्रकाश तिवारी ने कहा कि मतदाता की जिम्मेदारी है कि वह एक योग्य व्यक्ति के हाथों में देश की बागडोर सौंपे। विद्यालय की प्रधानाचार्या निशा किरण उपाध्याय ने आए हुए अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

इस दौरान विद्यालय के समस्त अध्यापकों एवं अध्यापिकाओं ने एक साथ सभी बच्चों के साथ हस्ताक्षर जागरूकता कार्यक्रम कर एक दिशा प्रदान किया। इस कार्यक्रम में लाल बिहारी तिवारी, विनय कुमार त्रिपाठी, विजय शंकर मिश्र, जितेंद्र कुमार सिंह, आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट : जयप्रकाश

You may have missed