December 2, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर : रंगारंग कार्यक्रम के साथ न्यू शक्ति ऑफ कॉलेज का वार्षिकोत्सव सम्पन्न

जौनपुर : जिले के मुंगराबादशाहपुर में न्यू शक्ति ऑफ कॉलेज में रंगारंग कार्यक्रम के साथ वार्षिकोत्सव सम्पन्न हुआ। वही सीमा द्विवेदी ने कहा शिक्षित समाज से ही देश के बेहतर भविष्य की परिकल्पना की जा सकती है।

जिले के मुंगराबादशाहपुर में रविवार को एक पैलेस में आयोजित न्यू शक्ति कॉलेज ऑफ आई0टी0एंड मैनेजमेंट के नौवें वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन हुआ। न्यू शक्ति ऑफ कॉलेज ने देश के भविष्य को तकनीकी शिक्षा देने में जिस तन्मयता के साथ जुड़ा है। जितनी भी प्रशंसा की जाए वो भी कम ही है। बता दे कि शिक्षित समाज से ही देश के बेहतर ही बेहतर भविष्य की परिकल्पना की जा सकती है। लेकिन बगैर शिक्षा के कोई भी उन्नति नही कर सकता है।

रविवार को हिये इस कार्यक्रम आयोजित में मुख्य अतिथी भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महिलामोर्चा व पूर्व विधायक सीमा द्विवेदी ने अपने सम्बोधन में कहि की यह कॉलेज अपने अल्प समय में ही जिस ऊंचाई पर पहुंचा है मतलब है कि इस कालेज के संचालक जरूर लगन से अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हैं।

वही इस कार्यक्रम का शुभारंभ कालेज की ओ0एच0डी0 पूजासिंह, लालसाहब सिंह, डा० अनिल तिवारी, डायरेक्टर राजन सिंह,शेखर पाण्डेय ने दीप प्रज्वलित और सरस्वती पूजन के साथ किया।

इस मौके पर इन छात्राओं द्वारा सृष्टि, रोहिनी,मंजरी ने सरस्वती वंदना पर नृत्य प्रस्तुत कर कार्यक्रम का आगाज किया। वही छात्राओं ने गणेशा डांस पर लोगो को नाचने झूमने पर मजबूर भी कर दिया। जिसमे इस छात्राओं ने आकांक्षा, फिजा, नेहा, स्वाती, अंतिमा, प्रियांसी, सौम्या, साक्षी, अंजली, दिव्या, माही, और अन्य छात्रों नेगणेशा डांस किया।

वही कोरियोग्राफर पवन ग्रुप ने हनुमान चालीसा, शिव-तांडव नृत्य द्वारा प्रस्तुत कर माहौल को भक्ति भाव मय बना दिया। देश भक्ति गीतो पर पवन ग्रुप डांसरो ने जमकर सराहना लूटी।

छात्र अंकुश पाण्डेय व शिवम तिवारी ने अपने हास्य एवं ब्यंग से दर्शकों को लोट पोट कर दिया। संस्था के डायरेक्टर राजन सिंह एवं एच0ओ0डी0 पूजा सिंह ने कामन टेस्ट कम्पटीशन, डेमो इंटरव्यू स्पोकेन की प्रतियोगिता मे सफल होने वाले छात्र- छात्राओं विम्मी जायसवाल, शिवम तिवारी, आकांक्षा गुप्ता, काजल दूबे, जुफा अंसारी, अंकित मौर्या, प्रीती गुप्ता, सृष्टि तिवारी के साथ ही पूरे वर्ष में एक भी दिन कालेज मे अनुपस्थित नहीं रहने के लिए उरूज लारी को मेडल, शील्ड तथा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष शिव गोविंद साहू, पूर्व चेयरमैन कपिल मुनि, थाना प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण राय, मुंगराबादशाहपुर के पूर्व थानाध्यक्ष तहसीलदार सिंह, उदय सिंह, विमल प्रताप सिंह, चौकी प्रभारी सतहरिया देवेन्द्र दूबे, पूर्व प्रधानाचार्य एम0पी0 चौरसिया, लालसाहब सिंह, अनिल तिवारी ने अपने सम्बोधन में बच्चो के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुऐ उन्हे बधाई दी।

समारोह का संचालन छात्रा जुफा,काजल,विम्मी,सृष्टि ने संयुक्त रूप में किया।इस अवसर पर मुख्य रूप से वेद प्रकाश सिंह, आर पी सिंह, प्रभाकर द्विवेदी, तहसीमुल हक बन्ने भाई, प्रधानाचार्या राजबाला सिंह ,प्रमोद दूबे,,पिन्टू सिंह, रोहित सिंह, सुनील सिंह, सुरेन्द्र पाण्डेय राकेश मिश्रा, अफजाल अहमद, फहीम अंसारी राज कुमार गुप्ता, सुनील तिवारी सहित अन्य गण्यमान नागरिक मौजूद थे।