December 3, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर : यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव आदमकद के प्रतिमा का अनावरण किया…

जौनपुर : उत्तर-प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने ब्लॉक प्रमुख हीरावती देवी के आदमकद प्रतिमा का किया अनावरण करने जौनपुर पहुचे जहाँ आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में कहा इस बार 2019 का लोकसभा चुनाव अति महत्वपूर्ण है।

जिले में पहुंचे समाजवादी पार्टी के संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है। यही लोकसभा चुनाव हमारे देश राजनीति भी दिशा तय करेगी। इसलिए आप सभी समाजवादी पार्टी को वोट देकर भारी मतो से बहुमत से जिताये। यह कोई मामूली चुनाव नही है। यह वह चुनाव है जो हिन्दुस्तान की राजनीति को प्रभावित करेगा। आप सभी लोग मिलकर समाजवादी पार्टी को जिताये।

ये सभी बातें मुलायम सिंह यादव ने जिले के आदमपुर स्थित श्रीराम पीजी कालेज में आयोजित पूर्व प्रमुख हीरावती देवी की पुण्यतिथि व मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा।

वही उन्होंने बोला कि पाकिस्तान अपना छोटा भाई। दो भाई आपस मे अलग हुए तो एक पाकिस्तान में बसा तो दूसरा हिंदुस्तान में। वही चीन पर उन्होंने कहा कि चीन पर हमें भरोसा नही है क्योंकि चीन अपने जुबान का पक्का नही है। उन्होंने कहा कि देश में जो सरकार बनेगी उसमें समाजवादी पार्टी की हिस्सेदारी होगी। उन्हीने कहा कि पारस नाथ को भारी मतों से विजय बनाकर जिताये ताकि इनके आगे सभी विरोधियो का जमानत जब्त ही हो जाये। सबसे गजब बात यह रही कि उन्होंने कहा ठंड का मौसम में भी कार्यक्रम के आयोजन में इतनी विशाल जनसभा है। वैसे में पारसनाथ की बात मैं टालता नहीं हूं। समाजवादी पार्टी सबके लिए चुनौती है। समाजवादी पार्टी को सबसे मिलकर लड़ाना है। पारसनाथ को चुनाव लड़ाना है जिसे भारी बहुमत से जिताना है। विवि उन्होंने कहा कि पारसनाथ से मेरा सम्बंध अच्छा था और रहेगा।मैं यहां आज पारसनाथ का मनोबल बढ़ाने आया हूं।जौनपुर में नौ विधानसभा है। सभी विधानसभा में पारस के खास जो भी उम्मीदवार हो जिताकर सपा को मजबूत करने का काम करें। जितना भी लोकसभा समाजवादी पार्टी को देंगे हमारी पार्टी मजबूत स्तिथी में होगी। और जो सरकारें बनेगी हमारी हिस्सेदारी बराबरी की होंगी।