January 27, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर : मुस्लिम समुदाय के व्यक्ति ने ताजिया जमीन पर की कब्ज़ा करने की प्रयास SDM ने कार्य रोकने का दिया आदेश…

जौनपुर : मुस्लिम समुदाय के एक व्यक्ति द्वारा ताज़िया चबूतरे पर अवैध तरीके से निर्माण किये जा रहे पर एसडीएम बदलापुर के निर्देश पर पर तत्काल प्रभाव से हो रहे कार्य पर रोक लगा दिए।

दरअसल पूरा मामला जिले के सिंगरामऊ थाना क्षेत्र का है जहां थाना क्षेत्र के बाजार स्थित वर्षो से बने ताजिए के चबूतरे पर बाजार निवासी एक मुस्लिम समुदाय के ही व्यक्ति द्वारा उस भूमि पर कब्जा करने की कोशिश की जा रही थी।

जहाँ व्यक्ति ने कब्ज़ा करने के नियत से पिलर का निर्माण कार्य करने लगा। जिस पर आस-पास के लोगों द्वारा इसका विरोध भी किया गया पंचायत भी इस बात को लेकर बुलाई गई। लेकिन पंचायत में हुई बातों को दरकिनार कर व्यक्ति ने किसी की एक ना सुनी। जिससे सिंगरामऊ प्रधान मदन मोहन शर्मा वह मुस्लिम वर्ग के लोगों ने इसकी शिकायत थकहारकर एसडीएम बदलापुर से किया।

जिस पर एसडीएम बदलापुर ने उचित कार्यवाही करते हुए थानाध्यक्ष सिंगरामऊ अजीत सिंह को तत्काल निर्माण कार्य रोकने के लिए निर्देशित कर दिया और थाना अध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर चबूतरे पर मौके पर पहुंचकर चबूतरे पर पर किए जा रहे अवैध निर्माण कार्य को तत्काल प्रभाव से रोक दिया और कार्य न करने की हिदायत दे दी।

You may have missed