December 2, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर : मानवता की सेवा ही सबसे बड़ा सेवा है : बेसिक शिक्षा अधिकारी

जौनपुर : जिले के सिरौली मीरगंज रामदेव महाविद्यालय राष्ट्रीय सेवा योजना के विशेष शिविर के समापन दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें शिविरार्थियों को महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ० अरुण कुमार यादव द्वारा कार्यक्रम अधिकारियों के नेतृत्व में रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। शिविरार्थीयो को संबोधित करते हुए कहा कि आज समाज में बेटियों को हर वो सम्मान मिलना चाहिए जिसकी वो हक़दार है।

इकाई एक और दो के शिविरार्थीयो ने रैली के माध्यम बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के सन्देश को प्रसारित किया गया साथ-साथ मतदाता जागरूकता पर मंचन करके मतदान में भागीदारी को बढाने का सन्देश दिया गया वही ग्रामीणों को पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक किया।

समापन के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पधारे सहायक बेसिक शिक्षा अधिकारी बरसठी जवाहर लाल यादव ने कहा कि ” मानवता की सेवा ही सबसे बड़ी सेवा है।” कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. अरुण कुमार यादव ने किया।

इस अवसर पर कार्यक्रम अधिकारी डॉ. संदीप कुमार यादव, कार्यक्रम अधिकारी अखिलेश चन्द्र यादव, महाविद्यालय के प्रबंधक पुत्र डॉ०अमित यादव एवं डॉ. के. एन. यादव, डॉ. पुष्पा यादव, डॉ. प्रवेश पाण्डेय, पूजा गुप्ता, योगेश यादव, चंद्र प्रकाश यादव, संजय यादव, मनोज यादव, महेंद्र यादव, रामशरण यादव, जय शंकर यादव व कर्मचारी और अन्य लोग उपस्थित रहे।