May 7, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर : भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री का किया स्वागत, कोई गांव विकास से नही रहेगा अछूता : मंत्री

जौनपुर : जिले के मछलीशहर में ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के प्रदेश सरकार के मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह “मोती सिंह” पत्रकार वार्ता में कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार विकास में कोई कोर कसर नहीं छोडेगी। कोई भी गांव विकास से अछूता नहीं रहेगा।

जिले के स्थानीय नगर के सिचाई विभाग के डाक बंगले में मंगलवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुये भाजपा मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार का लक्ष्य है कि विकास की किरण समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे। भाजपा के शासन कार्यकाल में जितना विकास हुआ है वह धरातल पर दिख रहा है। वही अन्य सरकारों की तरह कागजी विकास नहीं हुआ है। सरकार की मंसा है कि सभी गांवों में पक्की सड़क हो जो मुख्य मार्ग से जुड़े, किसानों को अधिक से अधिक बिजली-पानी मिले जिससे किसान खुशहाल रहे व आर्थिक प्रगति हो।

स्वच्छ भारत मिशन के तहत सभी गांवों को खुले में शौचमुक्त कराने के लिये सभी परिवार की शौचालय के लिये अनुदान मिल रहा है। सभी निर्बल वर्ग की अपनी छत होगी।

पुलवामा पर बोले मंत्री

वही पुलमावा में आतंकी हमले पर कहा कि आतंकियों को शरण देने वाले पाकिस्तान को भुगतनी पड़ेगी।आतंकवाद के मामले विश्व के सभी देश एक जुट होकर सबक सिखायेंगे।

भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि केंद्र व प्रदेश की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाये। कार्यकर्ताओं की समस्या सुनने व समाधान के लिये हमारे दरवाजे हमेशा खुले हैं। उत्साहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने मन्त्री का जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष सुरेन्द्र विक्रम सिंह, महामंत्री अभिषेक सिंह, नगर महामंत्री सन्तोष जायसवाल, राज कुमार पटवा, कृपा शंकर श्रीवास्तव, पवन मोदनवाल, सोनू जायसवाल, जया नन्द चौबे, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के फैंमी रिजवी, शिव कुमार जायसवाल आदि लोग उपस्थित रहे।