December 2, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर : प्रेमिका ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट मिस कॉल से बनी थी बात

जौनपुर : केराकत तहसील क्षेत्र के चंदवक थाने से कुछ ही कदम की दूरी पर स्थित बाजार में घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास कर रहे प्रेमी को प्रेमिका ने लोहे राड से मारकर हत्या कर दी। सनसनीखेज घटना की खबर मिलते ही पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया। सूचना पर पहुची पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती के परिजनो को हिरासत में ले लिया है।

ग्रामीणों ने क्यों लगाया जाम

युवक की मौत की जानकारी होते ही युवक के परिजन और ग्रामीण भी घटनास्थल पर पहुंच गए। युवक की हत्या किए जाने की बात करते हुए गाजीपुर-चंदवक मार्ग को जाम कर दिया। वही ग्रामीणों का पुलिस पर आरोप है कि बिना परिजनों को बताए पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना को लेकर लगभग 4 घंटे तक परिजनों ने रोड पर जाम लगा रखा था। जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने बुझाने पहुची मगर परिजन अपनी बात पर अड़े रहे।

मिस कॉल का प्यार सर चढ़कर बोला पार की चरम सीमा

मड़ार गांव निवासी शिवम सिंह और चंदवक के गाजीपुर रॉड निवासी सपंत्ति राम गुप्ता की पुत्री शर्मिला इलाहाबाद में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही तीन साल से दोनों में मिस्ड कॉल के माध्यम से दोनों में सबंध हो गया। दोनों में अक्सर बात-चीत होती होने लगी थी। 3 दिन पहले युवती घर आई थी। आज दोपहर करीब 11बजे जब घर पर कोई नहीं था शिवम युवती के घर आया दरवाजे पर घण्टी बजाया युवती ने दरवाजा खोला। वही युवती का आरोप है कि वह दुष्कर्म करने की नियत से जबरदस्ती करने लगा। उसी दौरान दोनों में हाथापाई होने लगीं इसी बीच पास में पड़े रॉड से युवती ने युवक के सिर पर वार कर दिया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

अपनी आपबीती युवती ने परिजनों से गायी

युवती ने आप बीती अपने दोनों भाइयों को बताई साथ ही अपने वकील पिता संपति राम गुप्ता को दिया। वह घर आए और इस घटना की सूचना पुलिस को दिया।सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर साथ ही युवती उसके भाइयों व पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मौत की सूचना होते ही मृतक शिवम सिंह के परिजनों और ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुंच कर चंदवक गाजीपुर रोड पर चक्काजाम कर दिया और युवक की हत्या करने वालो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की माग करने लगे। साथ ही पुलिस बिना परिजनों के आये ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इससे नाराज ग्रामीणों ने घण्टो चक्काजाम रखा। मौके पर पुलिस पहुचकर ग्रमीणों व परिजनों को समझाबुझा कर चक्काजाम को मुक्त कराया।

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय राय ने बताया कि प्रथम संज्ञान में आया है कि दोनों एक दूसरे से फोन पर आपस मे बात करते थे। उसके बाद वो लड़का-लड़की से मिलने गया और वहां पर यह घटना घटी। तहरीर प्राप्त होते ही अभियोग पंजीकृत किया जाएगा और आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।