January 27, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर : प्रधानमंत्री के लाइव प्रसारण के कार्यक्रम 5 नेता और अधिकारी रहे नदारद

जौनपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में मौजूदगी में वन डिस्ट्रीक वन प्रोजेक्ट कार्यक्रम का सीधा प्रसारण कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित प्रेक्षा गृह दिखाया गया। प्रसारण के समय उस वक़्त 5 अधिकारी समेत कार्यक्रम से रहे नदारद

बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के एक दिवसीय दौरे पर थे। उस वक़्त पीएम मोदी वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोजेक्ट का उद्घाटन कर रहे थे। उस दौरान कार्यक्रम का प्रसारण किया जा रहा था। जब कार्यक्रम का हो रहा था प्रसारण उस समय के केवल उद्योग विभाग के अधिकारी समेत पांच लोग ही कार्यक्रम स्थल पर मौजूद थे। जबकि इस कार्यक्रम में जिले के सांसद ,विधायक और डीएम से लेकर सभी आलाधिकारी को मौजूद रहना था।

बता दे कि इस कार्यक्रम के दौरान पीएम अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में वन डिस्ट्रीक वन प्रोजक्ट के बारे में जमीनी हकीकत और उसके लाभ के बारे में जानकारी देने के लिए पूर्वांचल के लाभार्थियों और जनप्रतिनिधियो और अधिकारियो को लाइव प्रसारण संवाद कर रहे थे।

वही कार्यक्रम के लिए प्रेक्षा गृह में आयोजन किया गया था। दोपहर 2 बजे से आयोजित कार्यक्रम में शुरूआती दौर में लाभार्थियो की संख्या दिखाई दिया ल।

लेकिन जनप्रतिनिधियो और अधिकारियो की उपस्थिति नाम मात्र ही रहा। लाइव प्रसारण के समय केवल उद्योग विभाग के अधिकारी और चार कर्मचारी ही रहे मौजूद।

मामले पर उद्योग अधिकारी एस0 एस0 रावत ने बताया कि हमारे द्वारा इस कार्यक्रम के लिए सांसद, सभी विधायको को निमंत्रण दिया गया। परन्तु पीएम का कार्यक्रम वाराणसी में होने के कारण सभी लोग वही चले गये थे। जिलाधिकारी भी कार्यक्रमो को लेकर व्यस्त थे।इसलिए नही हो सके सम्मिलित।

You may have missed