December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर : धूम धाम से महाराज अहिबरन जयंती के उपलक्ष में बरनवाल सेवा समिति का वार्षिक उत्सव कार्यक्रम का आयोजन

जौनपुर(ब्यूरो रिपोर्ट) : महाराजा अहिबारन जयंती के उपलक्ष में बरनवाल सेवा समिति का वार्षिक उत्सव का कार्यक्रम जिले के सिंगरामऊ क्षेत्र के बाजार स्थित कोटी में धूम धाम से मनाया गया तो इसी बीच कार्यक्रम में भाग लिए बच्चो को पुरस्कृत भी किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ बरनवाल सेवा समिति के अध्यछ लालचंद बरनवाल व बरनवाल सेवा समिति के युवा अध्यक्ष पवन बरनवाल, वह मुख्य अतिथि के रूप में आए ग्राम प्रधान मदन मोहन शर्मा द्वारा महाराजा अहिबरन के चित्र का अनावरण कर दीप प्रज्ज्वलित के उपरांत केक काट कर किया गया।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों में बच्चियों ने मारी बाजी

अहिबारन जयंती के उपलक्ष में वार्षिक उत्सव के आयोजन में बतौर कार्यक्रम आयोजित किए गए थे जिसमें खेल कूद से लेकर डांस प्रतियोगिताएं सम्मिलित की गई थी। जिसमें भाग लेकर बच्चों ने मनमोहक कलाओ से वहां उपस्थित सभी महानुभावों का मन मोह लिया। कार्यक्रम केे विजेताओं को पुरस्कृत भी किया गया जिसमे दिव्या बरनवाल को प्रथम, साक्षी बरनवाल को द्वितीय व वैष्णवी बरनवाल को तृतीय पुरस्कार भेट किया गया।

मुख्य अतिथि ने कार्यक्रम पर ज़ाहिर की प्रसन्नता

मुख्य अतिथि ग्राम प्रधान सिंगरामऊ मदनमोहन शर्मा ने कार्यक्रम पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए समाज सेवा एवं संगठन की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए सर्वशिक्षा पर भी बल दिया और कहा कि शिक्षा से बुद्धि आती है, परिणाम स्वरूप विकास होता है।

बरनवाल युवा मंच के पदाधिकारियों ने कार्यक्रम को सफल बनाने में दिया योगदान

बरनवाल युवा मंच के कार्यक्रम को सफल बनाने में बरनवाल युवा मंच के अध्यक्ष पवन बरनवाल, संजय बरनवाल, अंकित बरनवाल ,रोहित बरनवाल, आदर्श बरनवाल, मानस बरनवाल का विशेष योगदान रहा। इस दौरान समिति के वरिष्ठ पदाधिकारी लालचंद बरनवाल सहित क्षेत्र के तमाम बरनवाल परिवार के सदस्यगण व गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

You may have missed