May 9, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर : धूम धाम से मनाया गया संस्थापक दिवस

जौनपुर : सुजानगंज स्थानीय क्षेत्र के आदर्श कन्या इण्टर कॉलेज में संस्थापक स्व0 काशी प्रसाद त्रिपाठी (सेवानिवृत डी0आई0जी0) के लिए कॉलेज का स्थापना दिवस संस्थापक दिवस के रूप में मनाया गया।

जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के रूप में डा0 जय प्रकाश तिवारी ने कहा कि मनांनीय काशी त्रिपाठी ने दो विद्यालय की स्थापना करके समाज को एक दिशा देने का कार्य किया है। आज समाज का प्रत्येक वर्ग शिक्षा पर्याप्त कर रहा है, आदर्श कन्या विद्यालय के माध्यम से लड़कियों को शिक्षा प्राप्त हो रही है। उन्होंने उनके व्यक्तित्व और कृतित्व पर प्रकाश डाला।

विशिष्ट अतिथि रमा कान्त चतुर्वेदी ने उनके कृतित्व व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि वे सच्चे समाज सेवी रहे। कार्यक्रम में विद्यालय की छात्राओं ने अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि डा0 जय प्रकाश तिवारी ने माँ सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन कर के किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पं0 शिव मूर्ति मिश्र और संचालन डॉ0 अशोक कुमार पाल अतिथियों का स्वागत प्रधानाचार्या मुन्नी मिश्रा और आभार प्रबंधक राजा राम तिवारी ने व्यक्त किया।

इस अवसर पर विश्वनाथ सिंह, अवधेश सिंह, रामबरन तिवारी सुरेश तिवारी, सुधीर तिवारी, डा वेद प्रकाश तिवारी, इन्दु प्रकाश तिवारी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।