जौनपुर : देवर व भाभी का प्यार चरम सीमा पर, उठाया ऐसा कदम घर में मचा कोहराम

जौनपुर : केराकत तहसील के चंदवक स्थानीय क्षेत्र के बीरीबारी (सारेपुर) गांव में सोमवार को प्रेम में वशीभूत देवर और भाभी ने परिवार के आपत्ति के कारण जहर खा कर मौत को दावत दे दिया। इलाज के दौरान दोनो की मौत हो गई। वही क्षेत्र में प्रेमी देवर और भाभी के चर्चाएं काफी खास बनी हुई है।

क्या है पूरा मामला

बता दे कि पूरा मामला बीरीबारी (सारेपुर) गांव निवासी चंदू नाविक (22) पुत्र महेंद्र और उसकी भाभी नन्दिनी (25) पत्नी चंद्रशेखर के बीच काफी दिनों से दोनों में प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसको देखते हुए परिवार विरोध करता था। इससे पहले अवैध संबंधों को लेकर कई बार पंचायत भी हो चुकी थी। लेकिन दोनों प्रेमी देवर और भाभी सुधरने के लिए तैयार नहीं थे।

वही नंदिनी के मायके वाले भी समझा-समझा कर परेशान हो गये थे। चंदू विदेश भी जाने वाला था। इस दौरान सोमवार को परिवार के लोग दोनों को अपने में सुधार करने व संबंध तोड़ने के लिए दबाव बनाया। जिसको लेकर काफी विवाद भी हुआ। फिर क्या उसके बाद दोनों ने विषाक्त पदार्थ पी लिया। और डेढ़ वर्षीय बालक को भी विषाक्त पदार्थ पिलाने का प्रयास किया। परन्तु परिवार के लोगो ने पकड़ लिया।

वही दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जिनकी हालत गम्भीर हो गयी जिसे देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां से वाराणसी के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां शाम को चंदू तो मंगलवार सुबह नंदिनी ने दम तोड़ दिया। घर में दोनों का शव आते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वही क्षेत्र में इस प्रेम-प्रसंग की चर्चाएं बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *