December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर : जमीनी विवाद को लेकर हुआ था मामला, मारपीट के दौरान वृद्ध महिला की हुई मौत

जौनपुर : जिले के केराकत थाना क्षेत्र के अकबरपुर सदहा में ज़मीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जबरदस्त मारपीट हो गया। जहां दबंगों ने जमीन विवाद को लेकर एक वृद्ध महिला को मौत के घाट उतार दिया।

बता दे कि जनपद केराकत थानाक्षेत्र के अंर्तगत के अकबरपुर के सदहा जमीनी विवाद मामला बातचीत से लेकर दो पक्षो में मारपीट तक आ गया। जहां एक पक्ष के दर्जनों लोगों ने लाठी-डंडे और गड़ासे से लैस होकर दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। जिसमे मारपीट के दौरान प्रभावती देवी 55 वर्ष, विनोद 35 वर्ष, रामनयन 30 वर्ष और सरिता 35 वर्ष गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्रभावित देवी 55 वर्ष को मृत घोषित कर दिया। जबकि विनोद की स्थिति गम्भीर देखते हुए डाक्टरो ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

काफी दिनों से चल रहा था विवाद

जमीन विवाद को लेकर मृतक महिला का उसी के विपक्षियों से काफी दिनों से विवाद चल रहा था। जिसमें दूसरे पक्ष के लोगों ने हस्तक्षेप किया था। जब महिला द्वारा समझाएं बुझाने बात कही। पर दूसरे पक्ष ने ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। इस हमले से महिला के साथ पूरे परिवार वाले बुरी तरीके से घायल हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही केराकत कोतवाली पुलिस तत्काल फोर्स के सतग घटना स्थल पर पहुंच गयी। वही पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की छानबीन कर हत्या और मारपीट मामले में कुछ लोगो को हिरासत में ले लिया।