जौनपुर : छात्रों ने बलिया विश्वविद्यालय के कुलपति का पुतला फूंक जताया विरोध प्रदर्शन

जौनपुर : बलिया विश्वविद्यालय के कुलपति ने पूर्वांचल को बदनाम करने की रची जा रही साजिश, वही आक्रोशित शोधछात्रो ने बलिया की वीसी योगेंद्र सिंह का पुतला फूंका। वीर बहादुर पूर्वाचल विश्विद्यालय के शोध छात्र संघर्ष समिति द्वारा राज्यपाल को ई-मेल भेजकर वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के बंटवारे का विरोध किया था। वही वर्तमान के कुलपति राजाराम यादव के विरोध में साजिश रचने वालो के लोगो पर कार्यवाही करने की मांग किया।

वही शोध छात्र संघर्ष समिति के अध्यक्ष प्रशांत शुक्ला ने आरोप लगाया है कि पूर्वांचल विश्वविद्यालय को बांटने का काम किया जा रहा है। कुछ लोग है जो वर्तमान कुलपति राजाराम यादव को बदनाम करने के लिए कोशिश कर रहे हैं।

वही दूसरे छात्र ने गुलाबचंद ने कहा कि कुलपति राजाराम यादव के आने से हम सभी बेरोजगार नौजवानो को रोजगार मिकने शुरू हुई है। वही विश्विद्यालय को प्रगति के पथ पर है। और इसको लोग साजिश के तहत कंगाल बनाने और विश्वविद्यालय को बदनाम करने की साजिश कर रहे है। वही उन्हें जौनपुर माफ नही करेगा।

एक और छात्र राजकुमार ने कहा कि प्रो0 राजाराम यादव के आने से पहले विश्विद्यालय में पिछले 10 वर्ष से शोधकार्य ठप चल रहा था। इनके आने से शोधकार्य अब नियमित किया। हम सभी उनके आभारी हज।

प्रदर्शन में रहे मौजूद जगदंबा, भैयालाल, मनीष केराकत, अवनीश, सोनू, प्रभाकर, वरिंद्र, दुर्गेश सिंह, नवनीत मिश्रा, अरुणेश, अजय कुमार, ओम प्रकाश, व अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *