November 24, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर : चलती बस में मनबढ़ों ने पिता,पुत्र और पुत्री को पीटा…

जौनपुर : जिले के शाहगंज में मनबढ़ो के हौसले बुलंद है। जहाँ बता दे की चलती बस में मनबढ़ युवकों ने युवती के साथ बदसुलूकी किया। जिसका विरोध करने पर युवती व उसके पिता और भाई को पीटकर लहूलुहान कर दिया। नागरिकों के विरोध पर युवक भाग निकले। पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

जौनपुर जिले के शाहगंज में एक ऐसा मामला आया है जहाँ जानकारी के मुताबिक आजमगढ़ जनपद के पवई थाना के अंतर्गत बागबहार गांव निवासी पूजा यादव अपने पिता हंसराज व भाई सौरभ यादव के साथ जौनपुर जाने के लिए प्राइवेट बस पर सवार हुई। वही कोतवाली चौक पर कुछ युवक बस पे चढ़े।

उसी दौरान युवकों ने सीट पर बैठने को लेकर युवकों ने युवती से बदसुलूकी शुरु कर दिया। जिसका विरोध करने पर मनबढ़ युवकों ने पिता, पुत्र व युवती को पीटना शुरु कर दिया।

बस में हंगामा होता देख चालक ने एराकियाना चौराहे पर बस को खड़ी कर दी। जहाँ इकट्ठा हुए नागरिकों के विरोध पर मनबढ़ युवक मौके से फरार हो गये।

पीड़िता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों का उपचार राजकीय पुरुष चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहाँ पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने सुलेमान पुत्र अब्दुल जलील, रोमान व राहिल पुत्रगण सुलेमान, जफर पुत्र अन्ना निवासी बेल्थरा रोड बलिया पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है। वही पुलिस ने दो लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।