December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर : गोली लगने से भाजपा नेता की मौत,भाई ने लगाया हत्या का आरोप

जौनपुर : जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के धनीपुर गांव में सुरेरी के कोहड़ौरा गाव के निवासी भाजपा के सेक्टर प्रमुख की बीते रात बारात में गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से ही फरार हो गया। परिजनों ने एक नामजद आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत करवाया है।

रविवार रात सुरेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोहरौड़ा गांव से बारात थाना गोपीगंज के धनीपुर गांव में गया था। वही बारात में भाजपा के सेक्टर प्रमुख दिनेश चंद्र मिश्रा 48 वर्ष भाजपा नेता के पट्टीदार ने अपनी पुरानी दुश्मनी निकालने के लिए लाइसेंस रिवाल्वर से भाजपा नेता को गोली मार दिया। जिससें भाजपा नेता के बाई आँख के पास गोली लगने से आर-पार हो गयी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी।

वही गोली मार भाग रहे आरोपी को बारातियों द्वारा पकड़ने का प्रयास किया गया। परंतु अंधेरा होने के कारण आरोपी रिवाल्वर सहित फरार हो गया। वही से लोग मृतक के शव को गोपीगंज थाने ले गए।

जहां भाजपा नेता के भाई सुनील कुमार मिश्रा के तहरीर पर वीरेंद्र उर्फ बद्रीनारायण के खिलाफ निवासी कोहरौड़ा थाना सुरेरी में नामजद मुकदमा पंजीकृत करवाया गया।

वही भाजपा नेता के भाई ने बताया कि लाइसेंसी रिवाल्वर आरोपी के बड़े भाई नरेंद्र मिश्रा का है। जो बाहर रहते है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

You may have missed