जौनपुर : खेल की प्रतिस्पर्धा को जीवन मे भी उतारे : आदित्य पंचोली

जौनपुर : नौपेड़वा बक्शा विकास खण्ड के गौराकला में अखिलेश सिंह भुआल चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा राष्ट्रीय दंगल प्रतियोगिता आयोजन किया गया।

सिंगरामऊ के दारोगा प्रमोद ने दिल्ली के मंजीत पहलवान को दिखाया आसमान। गौराकला तेजीबाजार में दर्जनों पहलवानों ने किया जोर आजमाइश।

अखिलेश सिंह भुआल चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा शनिवार को राष्ट्रीय दंगल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमे दर्जनों पहलवानों ने एक दूसरे को पटखनी दी। तो वही सिंगरामऊ के दरोगा प्रमोद यादव पहलवान ने दिल्ली के मंजीत पहलवान को आसमान दिखाया।

महिला पहलवानों ने भी दिखाया दम

पुरुष के बाद महिलाओ ने भी पहलवानी में हाथ आजमाया जिसमे महिला पहलवानों में देवरिया की अनामिका पहलवान ने हरियाणा की लाडू पहलवान को चित्त कर दिया। वही मऊ जनपद की सीमा पहलवान ने बिहार की सोनम पहलवान को पराजित किया।

इन्होंने आजमाया पहलवानी में दाव, ये हुए चित

अयोध्या हनुमान गढ़ी से आये रविशंकर दास पहलवान ने राजस्थान के कालाचीता पहलवान को पटखनी दिया। इसके अलावा डीएलडब्लू वाराणसी के राजेश तो गोरखपुर के अंगद पहलवान, पंजाब के बग्गा पहलवान व दिल्ली के अशोक पहलवान, वाराणसी के रिंकू पहलवान तो मिर्जापुर के संजय तथा दिल्ली के करतार सिंह व वाराणसी के संतोष पहलवान के बीच दंगल बराबरी पर छूटा। वही मैच के रेफरी पहलवान राजकुमार पाण्डेय, गयादीन पाण्डेय एवं शमशेर सिंह रहे। आयोजक समाजसेवी अखिलेश सिंह भुआल ने आये हुए लोगो के प्रति आभार जताया।

खेल की प्रतिस्पर्धा को जीवन मे भी उतारे : आदित्य पंचोली

वही गौराकला तेजीबाजर में आयोजित किया गया दंगल में फिल्म स्टार आदित्य पंचोली ने उद्घाटन करते हुए कहा कि हमे खेल की प्रतिस्पर्धा को जीवन मे भी उतारने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में जीत के साथ हार भी मिलती है लेकिन जीवन में बहुत कुछ सीख दे जाती है। वही उन्होंने अपने संछिप्त भाषण के दौरान पंचोली ने कुछ फिल्मों के डायलॉग सुना खूब वाहवाही लूटी। इस दौरान आयोजक अखिलेश सिंह भुआल ने फिल्म स्टार पंचोली एवं महाराष्ट्र सरकार के पूर्व गृहराज्य मंत्री कृपाशंकर सिंह को स्मृति चिन्ह एवं चुनरी भेंट किया।

इस अवसर पर पूर्व सांसद धनजंय सिंह, एमएलसी बृजेश सिंह प्रिंशु, पत्रकार संघ जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह, रत्नाकर सिंह, शशि सिंह, संजय सिंह, सुनील सिंह सहित व सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *