December 5, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर : किसी भी राजनीतिक पार्टियों ने चौथे स्तम्भ के लिए कुछ नही किया-राम प्रताप सिंह

जौनपुर : भारतीय जननायक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा किसी भी राजनीतिक पार्टी में देश के चौथे स्तम्भ कहे जाने वाले पत्रकारों के लिए कुछ नही किया।

जौनपुर के नगर के वाजिदपुर के समीप चांदमारी में भारतीय जननायक के प्रदेश अध्यक्ष राम प्रताप सिंह पत्रकार वार्ता में कहा कि हमारे देश मे किसी भी राजनीतिक पार्टियों ने आजतक पत्रकारों के लिए कुछ नही किया है जबकि पत्रकार हमारे देश के चौथे स्तम्भ कहे जाते है। अन्य राजनीति पार्टी के नेताओ के भांति राज्यसभा एवं विधानसभा में जिस तरह पंचायत प्रतिनिधियों एवं स्नातक मतदाता अपना प्रतिनिधि चुनकर भेजते हैं, ठीक उसी तरह लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ को प्रतिनिधि चुनकर भेजने का मौका मिलना चाहिये। उन्होंने कहा कि आज देश के राजनीतिक पार्टियों के नेता तो बड़े से बड़े वायदे करते हैं परन्तु जीतने के सब भूल जाते हैं। हमारी पार्टी की मांग है कि इस पर कानून बनाया जाय। भ्रष्टाचार खत्म करने के लिये मनी ट्रांसमर सीधे लाभार्थी के खाते में जाना चाहिये।

देश भर आज भारत सरकार द्वारा 1146 योजनाओं को चलाया जा रहा है जिससे प्रति व्यक्ति 3 हजार रूपये खर्च उठा रहा है। प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी के नारे ‘कोई सताये-हमें बताये’ को बुलंद करते हुये कहा कि समाज में किसी को भी दबंग, पुलिस, प्रशासन, पड़ोसी आदि परेशान करता है तो हमारे पार्टी के कार्यकर्ता उसकी पीड़ा को संज्ञान में लेते हुये निराकरण करेंगे। यदि ऐसा संभव नहीं हुआ तो सड़क से लेकर संसद तक की लड़ाई लड़ेंगे। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सतीश चन्द्र शुक्ल सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

You may have missed