November 30, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

जौनपुर : अनियंत्रित हुई पिकअप पलटी, एक व्यक्ति की दबकर हुई मौत

जौनपुर : अनियंत्रित होकर पिकअप पलटी, पिकअप से दबकर एक व्यक्ति की मौत हो गयी। मौके पर पहुचीं पुलिस ने पिकअप खड़ी कर मृतक को बाहर निकल, मामला मछलीशहर के थलोई गांव की घटना।

गुरुवार मोर के समय मछलीशहर सुजानगंज मार्ग पर मंत्री बाजार के समीप एक पिकअप अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा पलट गई। जिसमें एक युवकी की दबकर मौके पर ही मौत हो गयी।

दरअसल गुरुवार भोर के समय सुजागंज से मछलीशहर की तरफ आ रही पीकअप अनियंत्रित होकर बगल के खाई में जाकर पलट गई। सूचना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने वाहन के पास जाकर देखा तो एक व्यक्ति पिकअप के नीचे दबा हुआ है। किसी तरह से पुलिस ने व्यक्ति को निकाल परन्तु व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी थी। शव को निकाल पुलिस ने कोतवाली भेजवाया। अभी तक शव की शिनाख्त नही हो सकी है। दुघर्टना स्थल पर सीओ विजय सिंह और कुतवाल अनिल कुमार सिंह पहुच जाच पड़ताल किया।

कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि जाच पड़ताल में मृतक व्यक्ति प्रथम दृष्टया में पशु तस्कर लग रहा है। और मृतक के पास से कोई आईडी या प्रूफ नही मिली है। वही उन्होंने बताया कि पीकअप गाड़ी का नंम्बर ट्रेस किया जा रहा है। वही थाना प्रभारी ने बताया कि दुघर्टना स्थल के स्थान से एक मार्शल जीप भी मिली है।

You may have missed