December 2, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

गाजीपुर : गठबंधन प्रत्याशी अफजाल अंसारी अपने समर्थकों के साथ “स्ट्रांग रूम” के बाहर बैठे…

गाजीपुर : गठबंधन के उम्मीदवार अफजाल अंसारी स्ट्रांग रूम के बाहर अपने समर्थकों के धरने बैठ गए है। दरअसल स्ट्रांग रूम में जहां EVM रखी जाती है। अफजाल अंसारी के समर्थकों का आरोप है को इवीएम बदलने का प्रयास किया जा सकता है इसलिए वे लोग यहां बैठे है। नवीन मंडी समिति जंगीपुर स्ट्रांग रूम बनाया गया है। सोमवार की देर शाम अफजाल अंसारी समर्थकों के साथ पहुचें और देर जमा लिया। खबर मिलते ही अफसरों और प्रशासन भी मौके पर पहुंच गए।

अफजाल के समर्थकों से हटने के लोए कहा गया लेकिन अफजाल अंसारी और उनके समर्थकों ने हटने से इंकार कर दिया। वही उन्होंने आरोप लगाया है कि चंदौली में ईवीएम बदलने की कोशिश हुई और ऐसा ही यहां भी हो सकता है।

अंसारी ने कहा कि उन्हें जिला प्रशासन पर भरोसा नही है और वो खुद ईवीएम की पहरेदारी कर रहे है। पुलिस-प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पी.एस.सी. बल भी देर रात बुला लिया गया है। वही अंसारी और उनके समर्थकों को धरने से उठाया नही जा सका था। बता दे की अफजाल अंसारी, मुख्तार अंसारी के भाई है और गाजीपुर से सपा-बसपा-आरएलडी के गठबंधन उम्मीदवार है। उनका मुकाबला भाजपा के उम्मीदवार मनोज सिन्हा से है।

मनोज सिन्हा के राह आसान नही…

एग्जिट पोल के अनुसार गाजीपुर में मनोज सिन्हा के लिए राह आसान नही दिख रही है। मनोज सिन्हा को हार का सामना करना पड़ सकता है। जिनके सामने सपा-बसपा-आरएलडी गठबंधन उम्मीदवार अफजाल अंसारी, कांग्रेस पार्टी से अजित कुशवाहा, कम्युनिस्ट पार्टी से भानुप्रकाश पाण्डेय, सुभासपा से रामजी राजभर, प्रसपा से सन्तोष यादव, राष्ट्रीय जनशक्ति पार्टी से वेदप्रकाश और भाकपा माले से ईश्वरी कुशवाहा सहित 13 उम्मीदवार मैदान में है।