November 26, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

कानपुर : सपा को लग सकता है बहुत बड़ा झटका, इस नेता ने पार्टी छोड़ने का किया ऐलान

कानपुर : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के मजबूत जनाधार रखने वाले नेता गजेंद्र राजावत अपने पार्टी के प्रवक्ता द्वारा विवादित बयान देने पर उन्होंने सपा का साथ छोड़ने का निर्णय ले लिया है। इससे पहले समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील साजन ने मीडिया वार्ता के दौरान राजपूत समाज पर अपमानजनक शब्दो का प्रयोग किया।

उन्होंने कहा राजपूत मुगलो व अंग्रेजों के गुलाम थे। उनके इस अपमानजनक बयान से राजपूत समाज मे आग की तरह फैल गयी। इस बयान पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री गजेंद्र सिंह राजावत ने उनके इस बयान पर नाराजगी जताई।

वही सपा को छोड़ने का ऐलान किया है। इससे पूर्व गजेंद्र सिंह छात्रसभा के प्रदेश प्रवक्ता के पद पर रह चुके है। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया में माध्यम से जानकारी देते हुए कहा कि हम इतने वर्षों से बिना किसी भेदभाव से पार्टी संगठन की सेवा में कार्यरत रहे। परन्तु पार्टी प्रवक्ता के कहे गए अपने पूर्वजों का अपमान कभी बर्दाश्त नही करेगे। गजेंद्र सिंह राजावत के पार्टी छोड़ने से समाजवादी पार्टी को बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है। क्योंकि क्षत्रिय जाती के अलावा भी इनके सभी समाज मे मजबूत जनाधार है।