November 29, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

कन्नौज : पूर्व मुख्यमंत्री चौपाल लगाकर पब्लिक से पूछेंगे सवाल

लखनऊ : आगामी लोकसभा चुनाव होनी वाले इस बार कुछ अलग ही होने वाला है। बता दे कि वाट्सएप व फेसबुक के साथ ही सोशल मीडिया ट्विटर प्लेटफॉर्म भी अहम रोल होने वाला है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कन्नौज में 11 जनवरी को ट्विटर के माध्यम से चौपाल लागयेगें।

यह चौपाल 100 प्रतिशत सोलर पॉवर वाले गांव के रूप में चर्चित फकीरे पुरवा में लगाई जाएगी। यहां सर्वाधिक युवा मतदाताओं के होने के नाते सोशल मीडिया पर खास जोर दिया जा रहा हैं।

मध्य-प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान विधानसभा चुनाव में सोशल मीडिया पर ट्विटर का काफी प्रयोग होगा है। ट्विटर इंडिया ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए। ट्विटर इंडिया ने इलेक्शन ऑन ट्विटर की एक नई पहल की शुरआत की है।

कन्नौज से लड़ सकते है चुनाव

ट्विटर इंडिया ने बताया है इस चौपाल में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से सीधे सवाल किया जा सकता है। इसके लिए # लगाकर अखिलेश की चौपाल लिखना होगा। इस कार्यक्रम के तहत अखिलेश यादव प्रदेश के युवाओं तक अपनी बात पहुचाएंगे। माना जा रहा है कि इस बार अखिलेश कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ सकते है। अभी कन्नौज से उनकी पत्नी डिंपल यादव सांसद है। जबकि अखिलेश खुद कन्नौज से सांसद रहे है।

You may have missed