January 26, 2021

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

आगरा : सपा नेता का बार बालाओं संग ठुमके, सपा नेताओं ने साधी चुप्पी, बीजेपी ने उड़ाई खिल्ली

आगरा : लोकसभा चुनाव 2019 ऐलान हुए कुछ ही दिन हुए है। सभी पार्टियों ने जोड़-तोड़ की राजनीति भी शुरू हो गई है। वही एक दूसरे की हरकतों का फ़ोटो व वीडियो भी पोस्ट अथवा भेज कर सभी वोट अपने पाले में करने लिए कुछ ना कुछ रहे है। ऐसा ही एक मामला सामने है जिसमे समाजवादी पार्टी के नेता बार बालाओं संग ठुमके लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसको देखते सपा खेमे चुप्पी साध लिया है तो वही बीजेपी इसे देख खिल्ली उड़ा रही है।

बता दे 17वीं लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी समाजवाद का चेहरा लेकर मैदान में है तो वहीं समाजवादियों का चाल चरित्र और बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब व सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा शेयर किया जा रहा है। दरअसल यह वीडियो जिला पंचायत सदस्य रश्मि यादव के पति दिनेश यादव का है। बताया जा रहा है कि एत्मादपुर के खांडा का रहने वाला समाजवादी पार्टी का नेता दिनेश यादव का सोशल मीडिया पर ठुमके लगाते हुए वीडियो वायरल हुआ है। जिसमे वह बार बालाओं के साथ हाथ से हाथ पकड़कर ठुमके लगाते समाजवादी पार्टी के नेताओं की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लग गया है।

ठुमके के सहारे गठबंधन में जान फूंक रहे सपाई

खुद को समाजवादी बताने वाले नेता का ठुमका लगाते वीडियो वायरल रात के अंधेरे में बार बालाओं के संग सपा नेता के ठुमको से बटोर रहे सुर्खियां। खुद को जिला पंचायत सदस्य बताता है तो ठुमके बाज सपा नेता। वार्ड संख्या 1 से पत्नी रश्मि यादव है जिला पंचायत सदस्य अब देखना यह होगा कि क्या बार बालाओं के संग ठुमके लगाने वालों के दम चुनाव जीतेगी सपा ? तहसील एत्मादपुर की ग्राम पंचायत खांडा का रहने वाला है ठुमके बाज नेता।

You may have missed