November 29, 2020

Uttar Pradesh Samachar

Hindi News, Today Hindi News, Uttar Pradesh News

अपनादल (एस) की अनुप्रिया पटेल व सुभासपा के ओमप्रकाश राजभर ने दिखाए तेवर

वाराणसी/गाजीपर पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम का किया बहिष्कार

लखनऊ : जनता पार्टी भले ही लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बड़ी तैयारी में जुट गई हो लेकिन सहयोगी दल उसको आंखें दिखाने लगे हैं आज गाजीपुर के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम का केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के साथ योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भ बहिष्कार किया।

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले ही सहयोगी दलों ने भारतीय जनता पार्टी को अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं वह गाजीपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में अपना दल शामिल नहीं हुई। अपना दल कोटे से मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल दिल्ली एयरपोर्ट से वापस लौट आई हैं। अपना दल(एस) के अलावा कार्यक्रम में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी भी हिस्सा नहीं ले रही है। यह दोनों पार्टियां भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली एनडीए का हिस्सा है योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वह प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे।

अपना दल(एस) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने भी का कार्यक्रम का किया बहिष्कार मीडिया को जारी प्रेस नोट के अनुसार राज्य पर इस बात से नाराज हैं कि डाक टिकट पर महाराजा सुहेलदेव राजभर का पूरा नाम नहीं अंकित किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि महाराजा सुहेलदेव के साथ हर रात भर आई ना जोड़ा इतिहास को मिटाने जैसे हैं निमंत्रण मिलने के बाद भी ओमप्रकाश राजभर गाजीपुर के कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। वहीं यह दोनों पार्टियां भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली एनडीए का प्रमुख हिस्सा है योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पहले ही ऐलान कर चुके हैं।

You may have missed